Wed, Apr 24, 2024

आई फैसले की घड़ी, 17 साल पुराने गुनाह में अतीक अहमद को सुनाई जाएगी सजा !

By  Rahul Rana -- March 28th 2023 11:23 AM -- Updated: March 28th 2023 11:39 AM
आई फैसले की घड़ी, 17 साल पुराने गुनाह में अतीक अहमद को सुनाई जाएगी सजा !

आई फैसले की घड़ी, 17 साल पुराने गुनाह में अतीक अहमद को सुनाई जाएगी सजा ! (Photo Credit: File)

ब्यूरो: प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट में आज अहम फैसला सुनाया जा सकता है। 17 साल पुराने केस उमेश पाल अपहरण की आज सुनवाई होनी है। हालांकि इस मामले में गैंगस्टर अतीक अहमद उसका भाई अशरफ सहित 11 लोग आरोपी हैं। गौरतलब है कि अतीक को कल यानि बीते सोमवार की शाम अहमदाबाद की साबरमती जेल का प्रयागराज लाया गया। इसके अलावा अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली से इसी जेल में लाया गया था। दोनों गैंगस्टरों को नैनी सेंट्रल में हाई सुरक्षा के बीच रखा गया है।  

कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया जाएगा कोर्ट 

आज अतीक अहमद और अशरफ को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट ले जाया जाएगा। पुलिस स्टेशन से कोर्ट की दूरी 10 किलोमीटर है। इस दौरान पुलिस वैन में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। 300 से ज्यादा जवान सुरक्षा के लिए कोर्ट तक जाएंगे। इसके अलावा जेल के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों को कोर्ट अलग- अलग वैन में ले जाया जाएगा। हालांकि पुलिस अभी इस मामले को लेकर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए है।  

आपको बता दें कि अतीक अहमद पर 100 से ज्यादा केस दर्ज हैं। अगर आज अतीक को सजा मिलती है तो यह पहला केस होगा जिसमें उसे सजा मिलेगी। अब तक अतीक अहमद के जैसे -जैसे केस बढ़ते गए वैसे - वैसे उसका राजनीतिक कद भी बढ़ता गया। आज वह पूरी तरह से गैंगस्टर बन अपराध की दुनिया में छाया हुआ है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो