Advertisment

CM Yogi on Guna Bus Fire: गुना बस हादसे पर CM योगी ने जताया शोक, कहा- ये सड़क दुर्घटना अत्यंत दुःखद

CM Yogi on Guna Bus Fire: मध्य प्रदेश के गुना में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
CM Yogi

गुना बस हादसे पर CM योगी ने जताया शोक

ब्यूरोः मध्य प्रदेश के गुना में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। बता दें बुधवार की रात डंपर और बस में टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद बस में आग लग गई। हादसे में 12 लोगों की जलकर मौत हो गई। वहीं, गुना में हुए बस हादसे पर सीएम योगी ने अपने 'एक्स' (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट कर शोक जताया है।

Advertisment

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने 'एक्स' (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट कर कहा कि मध्य प्रदेश के गुना में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना अत्यंत दुःखद है। अपने परिजनों को हमेशा के लिए खोने वाले सभी शोकाकुल जनों के प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं! प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को सद्गति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। 

Advertisment

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुना बस बादसे पर दुख जताया है। पीएमओ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश के गुना में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है। इसमें जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।

up-news cm-yogi-adityanath Guna Accident
Advertisment