Wed, Apr 24, 2024

Ram Mandir Pran Pratishtha: धर्म एक ही है और वह है 'सनातन धर्म', राजस्थान में बोले CM योगी

By  Deepak Kumar -- January 3rd 2024 05:28 PM
राजस्थान में बोले CM योगी

Ram Mandir Pran Pratishtha: धर्म एक ही है और वह है 'सनातन धर्म', राजस्थान में बोले CM योगी (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को राजस्थान के दौरे पर रहे। इस दौरान सीएम योगी ने जोधपुर में श्री श्री 1008 श्री ब्रह्मलीन आयस जी श्री योगी कैलाशनाथ जी महाराज के विशाल भण्डारा महोत्सव में हिस्सा लिया।

इस भण्डारा महोत्सव में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिद्धों की एक लंबी परंपरा हमारे यहां है. जिन्होंने जीने की एक राह दिखाई, हमें सनातन धर्म के वास्तविक मूल्यों के साक्षात दर्शन कराए। सीएम योगी ने कहा कि धर्म एक ही है, और वह है- 'सनातन धर्म'।

सीएम योगी ने कहा कि मुझे याद है कि 2017 में जब मुझे मुख्यमंत्री बनाया गया था तो मैंने कहा था कि मैं दीपावली तो अयोध्या में ही मनाऊंगा। लेकिन लोगों ने मुझसे कहा कि ये आप क्या कह रहे हैं। इससे आपके खिलाफ एक माहौल बन सकता है। तो हमने कहा कि हम प्रभु के चरणों में जा रहे हैं जिसको जो बोलना है बोलने दें।

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन

बता दें कि अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस आयोजन में पीएम नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि रहेंगे। इस समारोह में दुनिया भर से साधु-संतों और गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया गया है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो