Tue, Apr 30, 2024

'दलित जिस जमीन पर रह रहे हैं, उसी का दिया जाएगा पट्टा,' हापुड़ में CM योगी का बड़ा ऐलान

By  Deepak Kumar -- October 18th 2023 04:16 PM -- Updated: October 18th 2023 04:18 PM
'दलित जिस जमीन पर रह रहे हैं, उसी का दिया जाएगा पट्टा,' हापुड़ में CM योगी का बड़ा ऐलान

'दलित जिस जमीन पर रह रहे हैं, उसी का दिया जाएगा पट्टा,' हापुड़ में CM योगी का बड़ा ऐलान (Photo Credit: File)

ब्यूरो: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी एससी और एसटी वोट बैंक को साधने पर जुटी हुई है। इसको लेकर भाजपा ने हापुड़ में अनुसूचित जाति सम्मेलन आयोजन किया गया, जिसकी शुरुआत सीएम योगी आदित्यनाथ ने की। इस दौरान सीएम योगी ने 136 करोड़ रुपये की लागत की जन-कल्याणकारी परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किया।

एससी और एसटी वर्ग के लिए किया ये ऐलान
इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने एससी और एसटी वर्ग के लोगों को रिझाने का प्रयास करते हुए बड़ी घोषणा कर दी। सीएम योगी ने कहा कि जिस जमीन पर एससी और एसटी के लोग रह रहे हैं, उन्हें वहीं का पट्टा दिया जाएगा। इस जमीन को नहीं छीना जाएगा।  

विपक्षी दलों पर साधा निशाना
वहीं, इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के साथ अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले यूपी में दंगे और अराजकता का माहौल था, लेकिन अब यूपी में दंगे नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने दलित उत्पीड़न किया है, वे अब अंबेडकर और कांशीराम के आदर्शों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और डबल इंजन की सरकार डॉ अंबेडकर के समावेशी विकास के सपने को साकार कर रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो