Tue, May 07, 2024

UP News: सीएम योगी योगी का रामभक्तों के लिए बड़ा एलान, अयोध्या आने का जनप्रतिनिधि उठाएंगे सारा खर्च

By  Deepak Kumar -- January 10th 2024 03:10 PM
सीएम योगी योगी का रामभक्तों के लिए बड़ा एलान

UP News: सीएम योगी योगी का रामभक्तों के लिए बड़ा एलान, अयोध्या आने का जनप्रतिनिधि उठाएंगे सारा खर्च (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी बुधवार को दोपहर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली क्लब मैदान में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने में ₹3,405 करोड़ की 170 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके बाद सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने लोगों को अयोध्या आने का निमंत्रण दिया। 

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने रामभक्तों  के लिए बड़ा एलान किया है। सीएम योगी ने कहा कि आप सभी लोगों को अयोध्या आना है, 22 जनवरी के बाद दर्शन के लिए आइए। जनप्रतिनिधि आपका अयोध्या आने का सारा सारा खर्च उठाएंगे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि 14 से 20 जनवरी तक स्वच्छता कार्यक्रम चलाएं। नगर, गांव घर को स्वच्छ कीजिए। 16 जनवरी से राम नाम संकीर्तन कीजिए। 22 जनवरी को नगर नगर में भंडारा का आयोजन कीजिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक समय था जब अयोध्या नाम से कइयों को करंट लगता था। लोग अयोध्या का नाम लेने भी डरते थे, लेकिन आज पूरी दुनिया अयोध्या आना चाहती है। नये उतर प्रदेश में त्रेतायुगीन स्वरूप दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि एयर कनेक्टिविटी बढ़ाई गई है ताकि सम्मान से लोग आयेंगे, रामलला के दर्शन करेंगे। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले अलीगढ़, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद, रामपुर में कर्फ्यू लगते थे। लेकिन अब कर्फ्यू नहीं लगते हैं। अब कावड़ यात्रा निकलती है। यही बदलता उत्तर प्रदेश है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो