Tue, Nov 28, 2023

आज से शारदीय नवरात्रि शुरू, सीएम योगी समेत यूपी के कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

By  Deepak Kumar -- October 15th 2023 11:20 AM -- Updated: October 15th 2023 11:29 AM
आज से शारदीय नवरात्रि शुरू, सीएम योगी समेत यूपी के कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

आज से शारदीय नवरात्रि शुरू, सीएम योगी समेत यूपी के कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं (Photo Credit: File)

ब्यूरोः 15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि शुरू हो गया है। इन नौ दिनों में देवी की नौ अलग-अलग रूपों में पूजा की जाती है। इसी को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को शारदीय नवरात्र पर्व की शुभकामनाएं दी।


यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया 'एक्स' पर लिखा कि सर्वमङ्गलमङ्गल्ये शिवे सर्वार्थसाधिके। शरण्ये त्र्यम्बके गौरि नारायणि नमोऽस्तु ते।। आदिशक्ति मां भगवती के सभी रूपों की आराधना-उपासना के महापर्व 'शारदीय नवरात्रि' की सभी भक्तों और प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! जगज्जननी की कृपा चराचर जगत पर बनी रहे, चहुंओर आरोग्यता, खुशहाली और समृद्धि हो, माँ से यही प्रार्थना है।


साथ में उन्होंने लिखा कि 'शारदीय नवरात्रि' का पावन प्रथम दिवस शक्ति स्वरूपा माँ शैलपुत्री की वंदना को समर्पित है। देवी माँ भक्तों को मान-सम्मान और आरोग्यता के आशीर्वाद से अभिसिंचित करती हैं। मां से प्रदेश वासियों, श्रद्धालुओं एवं भक्तों के लिए यशस्वी जीवन और उत्तम स्वास्थ्य की कामना है।'

 

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेशवासियों को शारदीय नवरात्र की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सोशल मीडिया 'एक्स' पर लिखा, 'मां भगवती की उपासना के पावन पर्व नवरात्रि की समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। 

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शारदीय नवरात्र की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि माँ भगवती की उपासना के पावन पर्व #नवरात्रि की समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो