Advertisment

Agra Corona Case: आगरा में बढ़ा कोरोना का खतरा, जिले में मिले दो और केस, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Agra Corona Case: यूपी के आगरा जिले में कोरोना के 2 नए केस सामने आए हैं। जिले में कोरोना के नए मरीज मिलने पर हड़कंप मच गया। बता दें इन दोनों मरीजों ने हरीपर्वत स्थित निजी लैब में कोरोना की जांच कराई थी।

author-image
Deepak Kumar
New Update
UP में लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में सामने आए 446 नए मामले

आगरा में बढ़ा कोरोना का खतरा

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश में कोरोना केसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी दौरान यूपी के आगरा जिले में कोरोना के 2 नए केस सामने आए हैं। जिले में कोरोना के नए मरीज मिलने पर हड़कंप मच गया। बता दें इन दोनों मरीजों ने हरीपर्वत स्थित निजी लैब में कोरोना की जांच कराई थी।

Advertisment

प्राप्त जानकारी के अनुसार आस्ट्रेलिया में रहने वाला 44 साल का व्यक्ति 20 दिसंबर को अपने दो साथियों के साथ आगरा सत्संग में शामिल होने आया था। लौटने से पहले 30 दिसंबर को हरीपर्वत पर निजी पैथोलॉजी लैब में कोरोना की जांच कराई। 31 दिसंबर को रिपोर्ट पॉजीटिव आई। सत्संग आयोजनकर्ताओं ने बताया कि वह व्यक्ति ऑस्ट्रेलिया जा चुका है। 

 

दूसरा मरीज उम्र 41 साल भगवान टॉकीज स्थित रेस्टोरेंट में काम करता है। 25 दिसंबर से रेस्टोरेंट नहीं जा रहा था। 26 दिसंबर को इसने पेट में दर्द और तेज बुखार होने पर हॉस्पिटल में चेकअप करवाया। इसके बाद इस मरीज का कोरोना टेस्ट के लिए नमूना लिया गया, जहां जांच के बाद इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग संपर्क में आए लोगों की सूची बनाकर जांच कराई जाएगी।

3 दिन पहले भी मिला था मरीज

शुक्रवार को आगरा कैंट स्टेशन पर केरल का 32 साल का पर्यटक भी पॉजिटिव मिला था। इसकी एंटीजन जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।  

agra-news up-corona-case Corona Case In Agra
Advertisment