Thu, May 02, 2024

Agra Corona Case: आगरा में बढ़ा कोरोना का खतरा, जिले में मिले दो और केस, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

By  Deepak Kumar -- January 2nd 2024 02:15 PM
आगरा में बढ़ा कोरोना का खतरा

Agra Corona Case: आगरा में बढ़ा कोरोना का खतरा, जिले में मिले दो और केस, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश में कोरोना केसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी दौरान यूपी के आगरा जिले में कोरोना के 2 नए केस सामने आए हैं। जिले में कोरोना के नए मरीज मिलने पर हड़कंप मच गया। बता दें इन दोनों मरीजों ने हरीपर्वत स्थित निजी लैब में कोरोना की जांच कराई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आस्ट्रेलिया में रहने वाला 44 साल का व्यक्ति 20 दिसंबर को अपने दो साथियों के साथ आगरा सत्संग में शामिल होने आया था। लौटने से पहले 30 दिसंबर को हरीपर्वत पर निजी पैथोलॉजी लैब में कोरोना की जांच कराई। 31 दिसंबर को रिपोर्ट पॉजीटिव आई। सत्संग आयोजनकर्ताओं ने बताया कि वह व्यक्ति ऑस्ट्रेलिया जा चुका है। 
 
दूसरा मरीज उम्र 41 साल भगवान टॉकीज स्थित रेस्टोरेंट में काम करता है। 25 दिसंबर से रेस्टोरेंट नहीं जा रहा था। 26 दिसंबर को इसने पेट में दर्द और तेज बुखार होने पर हॉस्पिटल में चेकअप करवाया। इसके बाद इस मरीज का कोरोना टेस्ट के लिए नमूना लिया गया, जहां जांच के बाद इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग संपर्क में आए लोगों की सूची बनाकर जांच कराई जाएगी।

3 दिन पहले भी मिला था मरीज

शुक्रवार को आगरा कैंट स्टेशन पर केरल का 32 साल का पर्यटक भी पॉजिटिव मिला था। इसकी एंटीजन जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।  

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो