Advertisment

UP Crime News: ललितपुर में घर में घुसकर बदमाशों ने मां और मासूम बेटी की हत्या, पति घायल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में बदमाश छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए और मकान में मौजूद महिला और उसकी एक साल की बेटी की हत्या कर दी, जबकि उसके पति को घायल कर दिया।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Murder

ललितपुर में घर में घुसकर बदमाशों ने मां और मासूम बेटी की हत्या

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है, यहां पर बदमाश छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए और मकान में मौजूद महिला और उसकी एक साल की बेटी की हत्या कर दी, जबकि उसके पति को घायल कर दिया। इस वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज किया है। 

Advertisment

जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला चांदमारी में बीती रात करीब 1:30 बजे नकाबपोश बदमाश ने रेलवे कर्मचारी के घर में धावा बोला और धारदार हथियार से मां मनीषा (24) और एक वर्षीय बेटी की हत्या कर दी। इसके साथ पति नीरज कुशवाहा (27) को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने लूटपाट की। इस वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नीरज को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मामले की जांच में जुटी पुलिसः एसपी

इस वारदात को लेकर एसपी मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि नकाबपोश बदमाश ने घर में घुसकर हमला किया। उन्होंने कहा कि इस हमले में महिला और बेटी की हत्या कर दी, जबकि उसके पति को घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

up-news up-crime-news Lalitpur Murder In Lalitpur
Advertisment