Tue, May 21, 2024

UP Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग के बाद संजीव बालियान ने प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप, बोले....

By  Rahul Rana -- April 20th 2024 08:18 AM
UP Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग के बाद संजीव बालियान ने प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप, बोले....

UP Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग के बाद संजीव बालियान ने प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप, बोले.... (Photo Credit: File)

ब्यूरो:  यूपी के मुजफ्फरनगर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी डॉ संजीव बालियान ने मतदान के बाद बड़ा आरोप लगाया है। यूपी की रामपुर, पीलीभीत, सहारनपुर, कैराना, नगीना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और मुरादाबाद सीट पर वोटिंग खत्म हो गई है। मुजफ्फरनगर लोकसभा पर मतदान के बाद बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर संजीव बालियान को प्रत्याशी बनाया है। इस सीट पर पहले चरण में वोटिंग खत्म हो गई है। वोटिंग खत्म होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान ने कहा कि प्रशासन ने मेरे गांव में असली वोट भी नहीं डालने दी। 50 फीसदी मतदान हुआ है। लोग सही से वोट भी नहीं डाल पाए। प्रशासन ने बहुत सख्ती बरती है, लेकिन चुनाव हम ही जीत रहे है।

यूपी के मुजफ्फरनगर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी डॉ संजीव बालियान ने मतदान के बाद बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की जो इस बार गतिविधि थी, बड़ी अजीब रही। मेरे गांव में भारी पुलिस बल तैनात रहा। 50 फीसदी मतदान हुआ है, असली वोट भी प्रशासन ने मेरे गांव नही डालने दी है। उन्होंने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन्होंने पहले इस जनपद को बर्बाद करने का काम किया था। वो ढंग में रहे। हम चुनाव जीत रहे हैं। 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो