Tue, May 21, 2024

UP News: मुजफ्फरनगर में निर्माणाधीन इमारत की छत करने से 2 लोगों की मौत, सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

By  Deepak Kumar -- April 15th 2024 11:08 AM
UP News: मुजफ्फरनगर में निर्माणाधीन इमारत की छत करने से 2 लोगों की मौत,  सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

UP News: मुजफ्फरनगर में निर्माणाधीन इमारत की छत करने से 2 लोगों की मौत, सीएम योगी ने दिए ये निर्देश (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बीते दिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक निर्माणाधीन इमारत की छत गिर गई। इस हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। 

जानकारी के अनुसार जानसठ थाना क्षेत्र के तालदा गांव में उस समय सामने आई जब कई मजदूर घर के अंदर काम कर रहे थे। इस दौरान निर्माणाधीन इमारत गिर गई और इमारत के नीचे 19 लोग दब गए, जिसमें से 2 लोगों की मौत हो गई और 17 मजदूर घायल हो गए। 

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मलबे के नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, इस हादसे को लेकर पुलिस ने मकान मालिक और ठेकेदार समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस हादसे को लेकर पुलिस अधिकारी ने कहा कि इमारत गिरने 2 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं। इस मामले में मकान मालिक और ठेकेदार सहित दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।  

मुख्यमंत्रीयोगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में बिल्डिंग गिरने से हुए हादसे का संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश हैं। साथ में उन्होंने मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो