Wed, Apr 24, 2024

UP: लखनऊ एयरपोर्ट से भाग गए 30 सोना तस्कर, गोल्ड स्मगलिंग में बताये गए थे संदिग्ध, तलाश में जुटी पुलिस

By  Rahul Rana -- April 3rd 2024 06:16 PM

UP: लखनऊ एयरपोर्ट से भाग गए 30 सोना तस्कर, गोल्ड स्मगलिंग में बताये गए थे संदिग्ध, तलाश में जुटी पुलिस (Photo Credit: File)

ब्यूरो: चौधरी चरण सिंह अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर कस्टम विभाग की हिरासत में लिए गए 30 सोना तस्करों के संदिग्ध परिस्थति में फरार होने खबर आ रही है। इस मामले में कस्टम विभाग ने बुधवार को लखनऊ कमिश्नरेट को जानकारी देते हुए सरोजनी नगर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की देरशाम को शारजाह से एक फ्लाइट लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरी थी। चेकिंग के दौरान कस्टम विभाग ने तीस यात्रियों को सोना तस्करी में पकड़ा था। सूत्रों की मानें तो इन यात्रियों के पास करीब चार करोड़ रुपये का सोना और नकदी मिली थी। इन तस्करों को कड़ी सुरक्षा में रखा गया था लेकिन अब खबर यह आ रही है कि सभी तस्कर संदिग्ध परिस्थितियों में फरार हो गये हैं।

UP news: लखनऊ एयरपोर्ट से 30 यात्री कस्टम सेक्युरिटी से भागे, गोल्ड स्मगलिंग में बताये गए थे संदिग्ध  

आपको बता दें कि  एयरपोर्ट परिसर के भीतर कड़ी केंद्रीय सुरक्षा बल की तैनाती होती है और उनकी ही निगरानी में सभी को रखा गया था। तस्करों के भागने की जानकारी होने पर अभी तक डीआरआई या कस्टम विभाग की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। हालांकि इस मामले में सरोजनी नगर थाना में एक मुकदमा दर्ज कराया गया है। एक पुलिस अधिकारी का कहना है एक प्रार्थना पत्र एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से दी गई है, उसके आधार पर पुलिस काम का रही है।

 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो