Wed, May 01, 2024

Atiq Ahmed News: अतीक अहमद के बेटों की रिहाई पर मनाया जश्न, हटवा में फोड़े गए पटाखे, VIDEO VIRAL

By  Deepak Kumar -- October 11th 2023 12:44 PM
Atiq Ahmed News: अतीक अहमद के बेटों की रिहाई पर मनाया जश्न, हटवा में फोड़े गए पटाखे, VIDEO VIRAL

Atiq Ahmed News: अतीक अहमद के बेटों की रिहाई पर मनाया जश्न, हटवा में फोड़े गए पटाखे, VIDEO VIRAL (Photo Credit: File)

ब्यूरो:  माफिया और बाहुबली नेता अतीक अहमद के दोनों बेटों को बाल सुधार गृह से रिहाई मिल गई है। इसके बाद अतीक के दोनों बेटे हटवा पहुंचे, जहां इलाके में उनके स्वागत में जश्न मनाया गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
 
अतीक के बेटों की रिहाई पर हटवा में मनाया जश्न
जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को अतीक के बेटे अहजम और आबान बाल सुधार गृह राजरूपपुर से रिहा हुए थे। रिहा होने के बाद अतीक के दोनों बेटों का काफिला हटवा इलाके में पहुंचा। इस काफिले ने लोगों को अतीक अहमद की याद दिला दी। अतीक के बच्चों की रिहाई की खुशी में हटवा गांव में जमकर जश्न मनाया गया। रहवासियों ने सड़कों पर पटाखे फोड़े।    



वहीं, अतीक के दोनों बेटों अहजम और अबान के काफिले का वीडियो सोशल मीडिया पर बीती शाम से ही वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग ‘शेर इज बैक’ के नारे लगाते दिख रहे हैं। कन्नड़ सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ का गाना फेमस गाना सुल्तान पर भी लोगों ने रील बनाया है।
 
अहमद के बेटों को 9 अक्टूबर को किया था रिहा
बता दें उमेश पाल हत्याकांड मामले में राजरूपपुर बाल सुधार गृह में बंद अतीक अहमद के दोनों बेटों अहजम और अबान को रिहा कर दिया गया। ये आदेश सीडब्ल्यूसी ने 9 अक्टूबर यानी सोमवार शाम को जारी किया था। सीडब्ल्यूसी ने दोनों अहजम और अबान की कस्टडी अतीक की बहन परवीन अहमद को सौंपी गई है। दोनों की सुरक्षा के लिए पुलिस भी तैनात रहेगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो