Wed, Apr 24, 2024

25 रुपए प्रतिदिन दिहाड़ी के साथ जेल में झाड़ू लगा रहा गैंगस्टर अतीक अहमद, भैंस नहलाने का भी मिला काम

By  Rahul Rana -- April 5th 2023 12:26 PM
25 रुपए प्रतिदिन दिहाड़ी के साथ जेल में झाड़ू लगा रहा गैंगस्टर अतीक अहमद, भैंस नहलाने का भी मिला काम

25 रुपए प्रतिदिन दिहाड़ी के साथ जेल में झाड़ू लगा रहा गैंगस्टर अतीक अहमद, भैंस नहलाने का भी मिला काम (Photo Credit: File)

ब्यूरो: अतीक अहमद एक गैंगस्टर जिसे उमेश पाल अपहरण कांड में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। हालांकि सजा मिलने के बाद उमेश पाल के परिवार का कहना था कि उसे फांसी की सजा होनी चाहिए थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 

जेल में झाड़ू लगा भैसों को नहला रहा अतीक 

कोर्ट से सजा मिलने के बाद अतीक अहमद को साबरमती जेल वापस लाया गया। जहां उसे उसका काम दिया। अतीक को जेल में झाड़ू लगाने और जेल की गौशाला में बंद भैसों को नहलाने का काम मिला है। जिसमंें उसे हर रोज 25 रूपए दिहाड़ी मिलेगी। 


एक समय था जब अतीक का नाम सुनते ही हर कोई खौफ खा जाता था। यहां तक कि पुलिस भी उससे डरती थी। ऐसे में अब उसे सजा होने के बाद उसके हाथ में झाड़ू थमा दिया है। इसके अलावा अतीक को कैदी नंबर 17052 का बिल्ला मिला है। अब वह सारे कामे जेल के कपड़े पहन कर रहा है। उसे सारी जिंदगी वहीं गुजारनी है। हालांकि अभी उसे यह सजा पहले मामले में हुई है। इसके अलावा अतीक पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 



गौरतलब है कि पुलिस अतीक के साथ-साथ अशरफ की कस्टडी रिमांड बढ़ा सकती है। इसके लिए वह उसे कोर्ट में पेश करेगी। हालांकि उसे अदालत में कब पेश किया जाएगा उसके लिए कोई समय तय नहीं किया गया है। लेकिन उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो