Wed, Apr 24, 2024

UP News: बाहुबली मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती, हालत नाजुक

By  Deepak Kumar -- March 26th 2024 09:25 AM
UP News: बाहुबली मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती, हालत नाजुक

UP News: बाहुबली मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती, हालत नाजुक (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बाहुबली मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ गई है। उनको बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में इलाज चल रहा है। मुख्तार की हालत नाजुक बताई जा रही है। आरोप है कि धीमा जहर दिया गया।

फिलहाल मेडिकल कॉलेज में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है। जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और जेल प्रशासन के सभी जिम्मेदार इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं।

मुख्तार अंसारी ने बताया था अपनी जान को खतरा 

गौर रहे कि कुछ दिनों पहले ही मुख्तार अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया था। मुख्तार अंसारी ने अदालत में खुद को जहर देने की साजिश की आशंका जताई थी। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में बांदा जेल के जेलर और दो डिप्टी जेलरों को सस्पेंड कर दिया गया था।

मुख्तार अंसारी ने पत्र में लिखा था कि 19 मार्च को जो भोजन दिया गया था, उसमें कोई विषैला पदार्थ मिला हुआ था। इसे खाने के बाद वह बीमार हो गया था। साथ में अंसारी ने लिखा था कि खाना खाने के बाद हाथ पैर की नसों में तेज दर्द उठने लगा और हालत बिगड़ गई।

 बता दें कि बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को 13 मार्च को करीब 36 साल पुराने गाजीपुर के फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो