Fri, Apr 12, 2024

UP News: जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता, तब तक चुनाव नहीं लड़ूंगा, वीडियो वायरल पर बोले उपेंद्र सिंह रावत

By  Deepak Kumar -- March 4th 2024 05:49 PM
UP News: जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता, तब तक चुनाव नहीं लड़ूंगा, वीडियो वायरल पर बोले उपेंद्र सिंह रावत

UP News: जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता, तब तक चुनाव नहीं लड़ूंगा, वीडियो वायरल पर बोले उपेंद्र सिंह रावत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश स्थित बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद वायरल वीडियो मामले में उपेंद्र सिंह रावत ने प्रतिक्रिया दी है। बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार किया है।

सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने लिखा कि मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो DeepFake AI तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है। इसके संदर्भ में मैंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से निवेदन किया है कि इसकी जांच करवाई जाये. जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा. 

ये है मामला

बता दें सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसको लेकर सांसद के निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।  कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य त्रिपाठी ने बताया था कि सांसद के निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। एफआईआर में आरोप लगाया गया था कि बीजेपी उम्मीदवार घोषित होने के बाद कुछ लोगों ने सांसद की छवि खराब करने के लिए उनके साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया और वीडियो को सार्वजनिक कर दिया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो