Tue, May 21, 2024

UP News: बीएचयू की छात्रा के साथ छेड़छाड़, बस चालक ने की गलत हरकत, छात्रों ने जताई नाराजगी

By  Deepak Kumar -- November 22nd 2023 12:45 PM
UP News: बीएचयू की छात्रा के साथ छेड़छाड़, बस चालक ने की गलत हरकत, छात्रों ने जताई नाराजगी

UP News: बीएचयू की छात्रा के साथ छेड़छाड़, बस चालक ने की गलत हरकत, छात्रों ने जताई नाराजगी (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आईआईटी बीएचयू कैंपस में छात्रा के साथ हुए गैंगरेप मामले का अभी तक खुलासा नहीं हुआ था। वहीं, अब बीएचयू में बीते दिन एक बार फिर से छात्रा के साथ छेड़छाड़ हुई है। छेड़खानी का आरोप चीफ प्रॉक्टर कार्यालय के बस चालक पर लगा है। घटना को लेकर नाराज छात्रों ने चीफ प्रॉक्टर कार्यालय में अपनी नाराजगी जताई है। वहीं, इस मामले पर संज्ञान लेते हुए चीफ प्रॉक्टर प्रो. शिवप्रकाश ने बस चालक को नौकरी से निकाल दिया है। साथ में पीड़िता के बयान पर जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी गठित कर दी। कमेटी जल्द ही रिपोर्ट देगी।

बीकॉम की छात्रा से छेड़छाड़

बताया जा रहा है कि 19 नवंबर की शाम बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा क्लास पूरी कर कैंपस बस में बैठी। वहां से वह बीएचयू गेट से पहले एमएमवी गेट पर उतरी। इसके बाद छात्रा बस ड्राइवर के साथ बाइक पर सामने घाट पर छठ पूजा देखने गई थी। बीएचयू लौटते समय बस ड्राइवर ने छात्रा के साथ छेड़खानी की। पीड़ित छात्रा ने कहा कि बीएचयू आते समय बस ड्राइवर ने जबरदस्ती और गलत हरकत किया। 

चीफ प्रॉक्टर कार्यालय में छात्रों ने जताई नाराजगी 

इस घटना के बाद बीएचयू कैंपस में नाराज छात्र इकट्ठे हो गए और चीफ प्रॉक्टर कार्यालय में अपनी नाराजगी जताई। इस मामले पर चीफ प्रॉक्टर प्रो. शिवप्रकाश ने बस चालक को नौकरी से निकाल दिया है और दो सदस्यीय प्रो. ललिता वत्ता और प्रो. गायत्री राय कमेटी गठित कर मामले की जांच करेंगी। 

बीएचयू कैंपस के बाहर हुई घटनाः चीफ प्रॉक्टर

इस घटना पर बीएचयू के चीफ प्रॉक्टर ने कहा कि घटना बीएचयू कैंपस के बाहर हुई है। छठ पूजा देखने के दौरान छात्रा के साथ छेड़खानी हुई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए दो सदस्यीय टीम गठित कर ली गई है, जो जांच रिपोर्ट देगी। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो