Advertisment

Ram Mandir Inauguration: आज अयोध्या में BJP नेताओं की बैठक, राम मंदिर दर्शन अभियान पर करेंगे चर्चा

Ram Mandir Inauguration: आज अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों को लेकर बीजेपी संगठन के कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी पहुंच रहे हैं।

author-image
Deepak Kumar
New Update
BJP

आज अयोध्या में BJP नेताओं की बैठक

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर बीजेपी ने अपने संगठन और योगी सरकार के ओर से बड़ी तैयारी की है। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों को लेकर बीजेपी संगठन के कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी पहुंच रहे हैं। इस दौरान आज यानी बुधवार को भ्रमण के दौरान स्थानीय नेताओं और पदाधिकारियों से संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी मुलाकात करते रहेंगे।

Advertisment

बीजेपी के पदाधिकारी रहेंगे मौजूद

बता दें बैठक से पहले बीएल संतोष समेत सभी बड़े पदाधिकारी अयोध्या में नगर भ्रमण करेंगे। नगर भ्रमण के बाद बीएसल संतोष और बीजेपी के सभी राष्ट्रीय महासचिव रामलला के दर्शन-पूजन करेंगे। इस दौरान बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल मौजूद रहेंगे। बीजेपी की राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी भी बैठक में शामिल होंगे। बीजेपी की बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े और तरुण चुग मौजूद रहेंगे।

दो महीने तक राम मंदिर दर्शन अभियान चलाएगी भाजपा

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और उसके बाद दो महीने तक चलने वाले राम मंदिर दर्शन अभियान की तैयारियों को लेकर बीजेपी हर स्तर पर तैयारी कर रही है। बैठक में बीजेपी के पदाधिकारी दो माह तक चलने वाले राम मंदिर दर्शन कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा करेंगे। बता दें प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद भाजपा 25 जनवरी से 25 मार्च तक राम मंदिर दर्शन को लेकर देशभर में बूथ स्तर तक एक अभियान चलाने जा रही है। इस अभियान में भाजपा देश भर से अयोध्या जाने वाले भक्तों की मदद करेगी। पार्टी ने रोजाना 50 हजार भक्तों को राम मंदिर के दर्शन करवाने की योजना बनाई है और 2 महीने में यह आंकड़ा 30 लाख तक पहुंच जाएगा। 

up-news bjp-leader Ayodhya Ram Mandir ramlala pran pratishtha porgram
Advertisment