Tue, May 28, 2024

UP: रात 1 बजे ग्रेटर नोएडा में BMW ने परिवार का किया पीछा, कैमरे में कैद हुई रोड रेज की घटना

By  Rahul Rana -- May 7th 2024 11:01 AM
UP: रात 1 बजे ग्रेटर नोएडा में BMW ने परिवार का किया पीछा, कैमरे में कैद हुई रोड रेज की घटना

UP: रात 1 बजे ग्रेटर नोएडा में BMW ने परिवार का किया पीछा, कैमरे में कैद हुई रोड रेज की घटना (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आधी रात के आसपास बीएमडब्ल्यू सवार लोगों के एक समूह ने दूसरी कार में यात्रा कर रहे एक परिवार का कथित तौर पर पीछा किया और उस पर हमला किया। पुलिस का कहना है कि रोड रेज की घटना के सिलसिले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। 2 मई की रात को हुई इस घटना का एक कथित वीडियो बीते सोमवार यानि 6 मई को सोशल मीडिया पर सामने आया जिसके बाद उपयोगकर्ताओं ने शहर में सार्वजनिक सुरक्षा पर चिंता जताई।

क्या है वायरल वीडियो में?

वीडियो पीड़ितों की कार के डैशकैम से रिकॉर्ड किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि हमलावर बीएमडब्ल्यू कार में थे, जिसमें वे परिवार का पीछा कर रहे थे। इसके बाद कार पीड़ित के वाहन से आगे निकल गई और रुक गई। कुछ लोगों को अपनी कार से बाहर आते और परिवार की कार पर बोतलें फेंकते देखा गया।


वीडियो में आगे दिखाया गया है कि हमलावरों से बचने के लिए पीड़ित की कार तेजी से पीछे जा रही थी, जबकि उसमें सवार भयभीत लोगों ने, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं, पुलिस को फोन करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के मुताबिक घटना 2 मई की रात नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के आईएफएस विला के सामने हुई। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) अशोक कुमार ने कहा, "महिला और आरोपी की कार एक दूसरे के संपर्क में आ गई और दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। आरोपी ने महिला की कार पर एक बोतल फेंकी।" 

शर्मा ने कहा, "पीड़ित ने मामले में कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया था। घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन ने सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की है और गुंडा एक्ट के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।" 

बाद में सोमवार रात यूपी पुलिस ने इस घटना पर लखनऊ से एक बयान जारी किया और कहा कि मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है और बीएमडब्ल्यू कार भी जब्त कर ली गई है। "सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार से महिलाओं का पीछा करने वाले दबंगों को महज दो घंटे में गिरफ्तार कर लिया। बीएमडब्ल्यू कार भी बरामद कर ली गई। गिरफ्तारी नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने की है।" 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो