Tue, May 21, 2024

UP News: एटा में कैंटर ने बाइक सवार को रौंदा, दो वर्षीय बच्ची समेत मां की मौत

By  Deepak Kumar -- November 24th 2023 02:45 PM
UP News: एटा में कैंटर ने बाइक सवार को रौंदा, दो वर्षीय बच्ची समेत मां की मौत

UP News: एटा में कैंटर ने बाइक सवार को रौंदा, दो वर्षीय बच्ची समेत मां की मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। जैथरा थाना क्षेत्र में आरएस ईंट भट्ठा उद्योग के सामने कैंटर ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में दो वर्षीय बच्ची समेत महिला की मौत हो गई और पुरुष गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार आज सुबह 8:30 बजे बाइक सवार नीरज अपनी पत्नी सुनीता और दो वर्षीय बेटी नित्या के साथ किसी काम से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान आरएस ईंट भट्ठा उद्योग के सामने कैंटर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बेटी नित्या और पत्नी सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, नीरज इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, घायल हुए नीरज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

ग्रामीण ने किया हंगामा

उधर, बेटी और महिला की मौत से ग्रामीण गुस्सा हो गए और दोनों के शवों को ले जा रही गाड़ी को रोक लिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू

हादसे को लेकर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कैंटर ने बाइक सवार को रौंद दिया था। इस हादसे में बच्ची समेत महिला की मौत हो गई है और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो