Tue, May 07, 2024

Bareilly Fire Incident: बरेली में हुई अग्नि दुर्घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

By  Deepak Kumar -- January 28th 2024 06:04 PM
Bareilly Fire Incident: बरेली में हुई अग्नि दुर्घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

Bareilly Fire Incident: बरेली में हुई अग्नि दुर्घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल दहलाने देने वाली घटना हुई है। दरअसल, फरीदपुर कस्बा में एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है।  

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा कि जनपद बरेली में अग्नि दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। सीएम योगी ने प्रभु श्री राम से दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए संबंधित अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

ये है मामला

बता दें उत्तर प्रदेश के बरेली के फरीदपुर कस्बा में एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार फरीदपुर कस्बा में रहने वाला अजय गुप्ता उर्फ टिंकल हलवाई का काम करता था। वह अपने परिवार के साथ 3 वर्ष से फरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर में रिश्तेदार के मकान में किराये पर रहते थे। शनिवार रात सभी लोग एक ही कमरे में सोए थे। आज सुबह पड़ोसियों ने घर में धुंआ निकलते देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अन्दर देखा तो कमरे में परिवार में 5 लोगों के शव पड़े हुए थे। बताया गया कि कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 
 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो