Wed, Apr 24, 2024

UP News: रास्ते में अंधेरा देखकर CM योगी हुए खफा, अफसरों को लगाई फटकार

By  Deepak Kumar -- November 30th 2023 11:42 AM
UP News: रास्ते में अंधेरा देखकर CM योगी हुए खफा, अफसरों को लगाई फटकार

UP News: रास्ते में अंधेरा देखकर CM योगी हुए खफा, अफसरों को लगाई फटकार (Photo Credit: File)

लखनऊ/जयकृष्णः लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास से निकला सीएम योगी का काफिला जैसे ही अहमामऊ के पास पहुंचा तो मार्ग का प्रकाश अंधकार की आगोश में आ चुका था। फिर क्या, एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ प्रशासन पर नाराज हो गए। सीएम योगी की फटकार के बाद मंडलायुक्त और डीएम मौके  पर पहुंचे है। अधिकारियों ने तुरंत उस इलाके में लाइट लगवाई।


एयरपोर्ट मार्ग पर अंधेरा होने पर अधिकारियों को फटकार लगाई

दरअसल, एयरपोर्ट जाते समय सीएम योगी आदित्यनाथ को अहिमामऊ पर अंधेरा दिखा तो मंडलायुक्त और डीएम समेत नगर निगम, एलडीए के अधिकारियों को फटकार लगाई। सीएम की फटकार के बाद मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब, डीएम सूर्यपाल गंगवार और नगर निगम आयुक्त, एलडीए वीसी मौके पर पहुंचकर शहीद पथ पर मार्ग प्रकाश अन्य विभाग के माध्यम से लाइट लगवाई।


तहसीलदार की मीटिंग छोड़कर भागे डीएम 

सीएम योगी की नाराजगी जताने के बाद सीएम ऑफिस के अफसर के फोन लखनऊ की कमिश्नर और कलेक्टर तक पहुंचे। इसके बाद डीएम सूर्यपाल गंगवार, मंडलायुक्त रोशन जैकब के साथ अहिमामऊ पहुंचे। मौके पर उच्च अधिकारी पहुंचते ही एलडीए और नगर निगम के अधिकारियों को बुलाया गया। मार्ग पर अंधेरे को हटाने के लिए नई लाइट लगाई गई और जो लाइट खराब थी उनको तत्काल सही कराया गया। 


इस दौरान पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे। फिलहाल पूरे मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। सीएम ऑफिस लगातार इस पूरे मामले को लेकर नाराज हो चुका है। इससे पहले भी लखनऊ में अफसर के लापरवाही को लेकर सीएम और सीएम ऑफिस ने नाराजगी जता चुकी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो