Fri, Apr 12, 2024

UP News: गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, 22 करोड़ की परियोजना का देंगे तोहफा

By  Deepak Kumar -- January 6th 2024 11:40 AM
गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे सीएम योगी

UP News: गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, 22 करोड़ की परियोजना का देंगे तोहफा (Photo Credit: File)

ब्यूरोः शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम योगी शहरवासियों को 22 करोड़ रुपये की परियोजना का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे।  इसके बाद भाजपा के दो स्थानों पर होने वाले विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करेंगे। 

जानकारी के अनुसार सीएम योगी आज सुबह करीब 11:30 बजे गोरखपुर आएंगे। वह सबसे पहले फर्टिलाइजर स्थित निर्माणाधीन सैनिक स्कूल का निरीक्षण करेंगे फिर बाद में निर्माणाधीन बरगदवां-भगवानपुर ओवरब्रिज का निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण करने  के बाद सीएम योगी संझाई में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे और वहां पर सबोधित करते हुए 6 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के बाद सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। मंदिर में कुछ देर रहने के बाद सूर्यकुंड स्थित निरंकारी भवन में भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां पर वह 16.15 करोड़ रुपए की 30 परियोजनाओें का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे और शाम को आरपीएम एकेडमी के नए ब्रांच का उद्घाटन करेंगे। फिर सीएम योगी गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन यानी रविवार को राप्तीनगर और झरना टोला में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे और जनसमूह को संबोधित करेंगे। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो