Mon, May 20, 2024

UP News: जिन्हें जेहाद से प्यार, वे भीखमंगे पाकिस्तान के पास जाएं, फर्रुखाबाद में बोले सीएम योगी

By  Deepak Kumar -- May 4th 2024 07:25 PM -- Updated: May 4th 2024 07:49 PM
UP News: जिन्हें जेहाद से प्यार, वे भीखमंगे पाकिस्तान के पास जाएं, फर्रुखाबाद  में बोले सीएम योगी

UP News: जिन्हें जेहाद से प्यार, वे भीखमंगे पाकिस्तान के पास जाएं, फर्रुखाबाद में बोले सीएम योगी (Photo Credit: File)

ब्यूरोः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फर्रुखाबाद व कन्नौज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद व उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार किया। सीएम योगी ने शनिवार को चुनावी यात्रा का आगाज केंद्रीय मंत्री व मध्य प्रदेश की गुना सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए जनसभा से की।इसके बाद उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद से मुकेश राजपूत व कन्नौज से सुब्रत पाठक को फिर 'दिल्ली' भेजने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में रोड शो किया। यूपी की दोनों रैलियों में सीएम कांग्रेस-सपा के इंडी गठबंधन व बसपा पर खूब बरसे। इस दौरान सीएम योगी ने चेतावनी दी कि जेहाद से प्यार है तो भूखे मरने वाले भीखमंगे पाकिस्तान के पास जाइए, जो दो जून रोटी के लिए तरस रहा है। इसी के साथ सीएम ने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले सपा के शीर्ष नेतृत्व से कहा कि देखो, अब अयोध्या में फिर से त्रेतायुग लौट आया है। 

भारत की धरती राम-कृष्ण की है, जेहाद की नहीं: योगी 

फर्रुखाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जेहाद की बात करने वालों को शर्म आनी चाहिए। इनके आकाओं ने पहले देश का बंटवारा किया था और आज यह लोग जेहाद की बात करके लोकतंत्र को कलंकित कर रहे हैं।  सपा, कांग्रेस व बसपा पर हमलावर सीएम ने कहा कि जिन लोगों ने गरीबों के हकों पर डकैती डाली और दिव्यांगों को भी नहीं छेड़ा। ऐसे लोगों को जेहाद की बात याद आने लगी है। वे जान लें कि भारत की धरती राम-कृष्ण की है, जेहाद की नहीं। उन्होंने कहा कि जिन्हें भारत की प्रगति अच्छी नहीं लगती थी, वे 2014 के पहले हर योजना में भ्रष्टाचार करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि पहले कहीं विस्फोट और आतंकवादियों को देखकर सरकारें कहती थीं कि यह सीमापार से हैं, लेकिन आज जोर से पटाखा फटने पर सीमापार से उनका आका भी सफाई देने को मजबूर होता है। सीएम ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग धार्मिक आधार पर बंटवारा करने का प्रयास कर रहे हैं। यह भारत के इस्लामीकरण की साजिश है और इसी के तहत वोट जेहाद की बात करते हैं। वोट में जेहाद नहीं होता, हमें दुनिया के सबसे मजबूत लोकतंत्र के लिए वोट करना होता है, जिससे हमारा अधिकार सुरक्षित रहे। 

दिव्य-भव्य अयोध्या देख प्रफुल्लित हो रहे दुनिया से आने वाले श्रद्धालुः योगी 

औरैया में योगी आदित्यनाथ ने हा कि समाजवादी पार्टी के शासन में अयोध्या में रामभक्तों पर गोलियां चलाई गई थीं पर आज अयोध्या में फिर से त्रेतायुग और रामराज्य वापस आ गया है। नई अयोध्या में 500 वर्षों के बाद मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम ने होली खेली। रामनवमी पर उनका सूर्य तिलक हुआ। इसे देख पूरी दुनिया अभिभूत हो गयी थी। यह अद्भुत कार्य कभी सपा, बसपा और कांग्रेस के कार्यकाल में नहीं हो सकता था, क्योंकि ये तो प्रभु श्रीराम के वजूद पर ही सवाल खड़ा करते थे। एक समय था जब सपा कहती थी कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है, लेकिन भाजपा सरकार में देश ही नहीं, दुनिया से भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु रामलला के दर्शन को आ रहे हैं। उन्होंने कहा यूपीए को समर्थन देने वाली समाजवादी पार्टी आतंकवादियों के मुकदमे वापस ले रही थी। इस पर न्यायालय ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि आज आप इनके मुकदमे वापस लेने की बात कह रहे हैं और कल इन्हे पद्म पुरस्कार से नवाजेंगे। इसके बाद न्यायालय ने समाजवादी पार्टी को रोका था। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो