Tue, May 21, 2024

UP News: नोएडा हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट में बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, VIDEO VIRAL

By  Deepak Kumar -- May 8th 2024 06:51 PM
UP News:  नोएडा हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट में बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, VIDEO VIRAL

UP News: नोएडा हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट में बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, VIDEO VIRAL (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट के अंदर एक किशोर लड़की पर कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने लड़की की बांह पर काटा है। ये घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना नोएडा के सेक्टर 107 में लोटस 300 सोसाइटी के परिसर में हुई है। 


सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की लिफ्ट के अंदर खड़ी है और दरवाजे खुलते ही एक कुत्ते ने उसके ऊपर झपटता है, जिसके परिणामस्वरूप कुत्ते ने उसकी बांह पर काट लिया जाता है। लेकिन उसी दौरान एक व्यक्ति ने मौके पर कुत्ते को दूर भगाता है और लड़की को बचाता है। फिलहाल, इस घटना पर हाउसिंग सोसायटी ने घटना को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

पिछले महीने ही ऐसी ही एक घटना गाजियाबाद में सामने आई थी, जहां एक जर्मन शेफर्ड ने अपने अपार्टमेंट परिसर में बाइक चला रही 6 साल की लड़की पर हमला कर दिया था। इस घटना ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक ध्यान आकर्षित किया, जिससे दर्शकों में आक्रोश फैल गया।

कुत्तों के बढ़ते हमलों के बीच केंद्र सरकार ने मार्च में राज्यों को पिटबुल टेरियर, अमेरिकन बुलडॉग, रॉटवीलर और मास्टिफ्स सहित 23 आक्रामक कुत्तों की नस्लों की बिक्री और प्रजनन पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया। इसके अतिरिक्त, सरकारी निर्देश के अनुसार  इन नस्लों को रखने वाले व्यक्तियों को तुरंत इन्हें स्टरलाइज करना आवश्यक है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो