Advertisment

UP News: अमरोहा में चिप्स और कुरकुरे बनाने वाली फैक्टरी में लगी आग, 1 मजदूर की मौत

UP News: अमरोहा में डिडौली नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के चिप्स और कुरकुरे बनाने वाली फैक्टरी में आग लग गई। इस आग में एक मजदूर की जलकर मौत हो गई और 25 से अधिक लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई है। 

author-image
Deepak Kumar
New Update
7

अमरोहा में चिप्स और कुरकुरे बनाने वाली फैक्टरी में लगी आग

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः यूपी के अमरोहा में डिडौली नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के चिप्स और कुरकुरे बनाने वाली फैक्टरी में आग लग गई। आग लगते ही फैक्टरी में काम कर रहे मजदूरों में भगदड़ मच गई। इस आग में एक मजदूर की जलकर मौत हो गई और 25 से अधिक लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई है। 

Advertisment

जानकारी के अनुसार चौधरपुर से नवादा रोड पर स्थित ओम संस फूड इंडस्ट्रीज में शुक्रवार तड़के करीब चार बजे अचानक फैक्टरी में आग लग गई। इस दौरान फैक्टरी में 25 लोग काम कर रहे थे। आग इतनी तेज थी कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस आग में एक मजदूर के झुलस, जिसकी इलाज में दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, बाकि मजदूरों ने भाग कर अपनी जान बचाई। 

उधर, फैक्टरी में अग्निकांड की जानकारी मिलते पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास शुरू किया। दमकल विभाग ने करीब साढ़े 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फैक्टरी में आग लगने से करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।  

आग को लेकर दमकल अधिकारी ने कहा कि फैक्टरी में आग लगने से 1 मजदूर की झुलस कर मौत हो गई। उन्होंने कहा कि फैक्टरी में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

up-news Fire In factory Fire In Amroha
Advertisment