Advertisment

ऑयल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, मौके पर सभी अधिकारी, नहीं हुआ कोई जानी नुकसान

ऑयल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, मौके पर सभी अधिकारी, नहीं हुआ कोई जानी नुकसान Fire broke out in the oil factory, UP accident news Fire in the oil factory

author-image
Rahul Rana
Updated On
New Update
ऑयल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, मौके पर सभी अधिकारी, नहीं हुआ कोई जानी नुकसान

ब्यूरो: कानपुर देहात में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां पर एक ऑयल फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आपको बता दें कि यह फैक्ट्री हाईवे पर बनी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह ऑयल फैक्ट्री पिछले काफी सालों से बंद पड़ी थी। 

Advertisment





घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की 3 गाड़ियां आ पहुंची। आग इतनी भयकंर लगी हुई है कि पिछले एक घंटे से लगातार आग को बुझाने का काम किया जा रहा है। लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।

पुलिस के मुताबिक उन्हें इस घटना की जानकारी राहगीरों द्वारा दी गई। उन्होनें बताया कि यह फैक्ट्री लगभग पिछले चार सालों से बंद पड़ी है। ऐसे में अब यहां पर फैक्ट्री के मेंटेनेंस का काम चल रहा था। सबसे पहले आग अंदर के हिस्से में लगी। जिसके बाद फैक्ट्री से धुंआ उठता दिखा। बाद में वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

Advertisment





 वहीं दूसरी तरफ दमकल विभाग की माने तो आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया है। अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसमें यह बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यहां पर आग लगी है। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम के साथ सभी प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए। हालांकि इस हादसे में किसी भी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। अधिकारियों की माने तो जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा। 



up-news fire-breaks up-accident-news fire-in-the-oil-factory
Advertisment