Sun, Apr 14, 2024

Kaushambi Blast: कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 4 लोगों की मौत, कई घायल

By  Deepak Kumar -- February 25th 2024 03:13 PM
Kaushambi Blast: कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 4 लोगों की मौत, कई घायल

Kaushambi Blast: कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 4 लोगों की मौत, कई घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में 4 लोगों की मौत हो गई है और दर्जनों लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार कोखराज थाना क्षेत्र में भरवारी कस्बे के वार्ड नंबर 23 में एक पटाखा फैक्टरी संचालित है। इस पटाखा फैक्टरी में आज यानी रविवार सुबह करीब 11.30 बजे विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। इस विस्फोट में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जन भर से अधिक लोग झुलस गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई है। 

उधर, घटना की सूचना पाकर एसपी बृजेश श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए और विस्फोट होने की वजह का निरीक्षण करने में जुट गए। वहीं, मौके पर एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल भेजा गया। घायलों को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल प्रयागराज भेजा जा रहा है। इसके साथ मलबे में फंसे लोगों को निकालने का कार्य शुरू कर दिया गया है। 

SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा, "एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगी है और हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हुई है। कुछ घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव अभियान जारी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो