Advertisment

UP News: मुरादाबाद के रामपुर रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो वैगन, ट्रेनों की आवाजाही पर पड़ा असर

बीती रात एक मालगाड़ी के दो वैगनों के पहिये रेलवे ट्रैक से उतर गए। ये हादसे उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेलवे मंडल के अंतर्गत रामपुर रेलवे स्टेशन के यार्ड के पास हुआ।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
UP News: मुरादाबाद के रामपुर रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो वैगन, ट्रेनों की आवाजाही पर पड़ा असर

ब्यूरोः बीती रात एक मालगाड़ी के दो वैगनों के पहिये रेलवे ट्रैक से उतर गए। ये हादसे उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेलवे मंडल के अंतर्गत रामपुर रेलवे स्टेशन के यार्ड के पास हुआ। हादसे की जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस में हड़कंप मच गया। बता दें ये हादसा रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे के आसपास हुआ है। 

Advertisment



हादसे के कारण इन ट्रेनों पर पड़ा असर

हादसे के कारण दिल्ली से लखनऊ तक का मुख्य मार्ग प्रभावित हुआ है। हादसे के कारण आनंद विहार-रक्सौल सद्भावना एक्सप्रेस, नौचंदी, बेगमपुरा, गोरखपुर जनसाधारण, सुहेलदेव सुपरफास्ट, अयोध्या एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें रोकनी पड़ी थीं। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर  इंजीनियरिंग टीम और कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं, ट्रैक को क्लियर करने के लिए लोगों को लगाया गया है। लेकिन अभी तक दुर्घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। इसकी जांच की जा रही है।

हादसे की जांच की जा रहीः डीआरएम 

इस हादसे की जानकारी देते हुए मुरादाबाद के डीआरएम आरके सिंह ने कहा कि बीती रात मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। अभी तक दुर्घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि हादसे की जांच की जा रही है।

up-news moradabad-news goods-train-derailed
Advertisment