Sat, May 25, 2024

लखनऊ में घर के बाहर खेल रही मासूम पर चढ़ाई कार, दिल दहला देने वाला VIDEO आया सामने

By  Deepak Kumar -- October 1st 2023 02:50 PM
लखनऊ में घर के बाहर खेल रही मासूम पर चढ़ाई कार, दिल दहला देने वाला VIDEO आया सामने

लखनऊ में घर के बाहर खेल रही मासूम पर चढ़ाई कार, दिल दहला देने वाला VIDEO आया सामने (Photo Credit: File)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के के आदर्श नगर बालागंज इलाके में घर के बाहर खेल रही बच्ची को कार ने रौंद दिया। इस घटना का पूरा वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस हादसे में मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए लखनऊ के बलराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

27 सितंबर का है ये मामला
जानकारी के अनुसार बच्ची को कार से रौंदने की घटना का वीडियो 27 सितंबर का बताया जा रहा है। वहीं, घायल बच्ची का नाम अलीना है और उसकी उम्र 4 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने घटना के वीडियो के आधार पर इस मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस को अभी तक आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल नहीं हुई है।

परिजनों ने की कार्रवाई की मांग
वहीं, इस घटना को लेकर बच्ची की मां शबीना ने बताया कि हादसे के समय बच्ची घर के सामने बैठी हुई थी, तभी अचानक से कार ने उसे रौंद दिया और आगे निकल गई। इस हादसे में घायल बच्ची को हम इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल लाए, जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि इलाके लोगों ने कार चालक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया। उधर, पीड़ित परिवारजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

सितंबर में भी हुआ था ऐसा हादसा
बता दें कि लखनऊ के कैसरबाग थाना क्षेत्र में सितंबर महीने में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां कार ने एक 3 साल की मासूम बच्ची को कार ने रौंद दिया था। इस हादसे में मासूम बच्ची की मौत हो गई थी। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो