Sun, May 05, 2024

UP News: वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी भीषण आग, 19 यात्री झुलसे

By  Deepak Kumar -- November 16th 2023 10:39 AM
UP News: वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी भीषण आग, 19 यात्री झुलसे

UP News: वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी भीषण आग, 19 यात्री झुलसे (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में आग लग गई है।  ट्रेन में आग लगने की सूचना मिलने पर रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। इस हादसे में 19 यात्री घायल हो गए, जिनमें से 11 यात्रियों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है। बाकि 8 यात्रियों का डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। 

दिल्ली से सहरसा जा रही थी वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस

जानकारी के अनुसार ट्रेन नंबर 12554 वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस दिल्ली से सहरसा जा रही थी। इस दौरान फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के मैनपुरी आउटर फाटक के पास ट्रेन के S6 कोच में अचानक आग लग गई। इस आगजनी में 19 यात्री घायल हो गए हैं, जिनको इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी और डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

गनीमत यह रही कि इस आगजनी में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल हुए यात्री छठ पूजा में शामिल होने जा रहे थे। हादसे के दौरान गाड़ी 30-35 मिनट के लिए रोकी गई थी। 

आग लगने के कारणों की जा रही जांच

इस मामले पर ग्रामीण इलाके के एसपी सत्यपाल सिंह ने कहा कि वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एस-6 कोच में आग लग गई। हादसे में 19 यात्री घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि हादसे में किसी जनहानि की खबर नहीं है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो