Sat, May 25, 2024

बरेलीः प्लाईवुड फैक्टरी में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

By  Deepak Kumar -- November 11th 2023 12:13 PM
बरेलीः प्लाईवुड फैक्टरी में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

बरेलीः प्लाईवुड फैक्टरी में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आगजनी की खबर सामने आई है। आज यानी शनिवार सुबह लखनऊ हाईवे पर अंधरपुरा गांव स्थित फैक्टरी में आग लग गई। आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। फैक्टरी में आग इतनी भीषण लगी हुई थी कि धुएं का काला गुबार दूर से दिखाई दे रहा था। फैक्टरी में आग लगने की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। 

शॉर्ट सर्किट के कारण फैक्टरी में लगी आग

जानकारी के अनुसार फरीदपुर थाना क्षेत्र में अंधरपुरा गांव स्थित प्लाईवुड फैक्टरी में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। आग इतनी भीषण थी कि लाखों रुपये की लकड़ी जलकर राख हो गई। फैक्टरी कर्मचारियों ने मालिक और पुलिस को आग लगने की सूचना दी। आगजनी की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गए। दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मौके पर सीओ फरीदपुर समेत अन्य अधिकारी भी पहुंच गए थे। 

आग लगने से हुआ लाखों रुपये का नुकसान 

उधर, फैक्टरी मालिक ने बताया कि नुकसान का आकलन करके रिपोर्ट दी जाएगी। दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा कि फैक्टरी में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो