Fri, May 03, 2024

कानपुर में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

By  Deepak Kumar -- October 6th 2023 11:56 AM
कानपुर में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

कानपुर में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद (Photo Credit: File)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में आगजनी की खबर सामने आई है। ये आगजनी की घटना किदवई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत संजय नगर इलाके स्थित कपड़े के गोदाम हुई है। कपड़े के गोदाम में इतने भयानक आग लगी है कि दूर-दूर तक धुएं का काला गुब्बार देखा जा रहा है। इस आगजनी की घटना की जानकारी मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने के कार्य में जुट गई है।

कपड़े के गोदाम में लगी आग
जानकारी के अनुसार शुक्रवार तड़के संजय नगर इलाके में स्थित कपड़े के गोदाम में अचानक आग लगी है। इस आगजनी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने आगजनी की सूचना दमकल विभाग को दी। इसके बाद दमकल विभाग की दस से बारह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के कार्य में जुट गई है। बताया जा रहा है कि  यहां पर आर्मी के जवानों की वर्दी बनाई जाती है।

आग लगने के कारण का नहीं लगा पता
वहीं, दमकल विभाग ने बताया कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण गोदाम में आग लगी है। हालांकि इस आगजनी में किसी तरह की कोई हताहत होने की खबर नहीं आई है।

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद
इस घटना की जानकारी देते हुए दमकल विभाग के चीफ फायर ऑफिसर दीपक शर्मा ने बताया कि भारतीय सेना के जवानों की वर्दी बनाने वाले गोदाम में आज सुबह आग लग गई है। उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड की 10 से 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग को बुझाने के कार्य में जुटी हैं। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो