Fri, Jun 21, 2024

UP: नोएडा में सड़क हादसे में नाबालिग की मौत, परिवार ने लगाया साजिश का आरोप

By  Rahul Rana -- May 21st 2024 12:30 PM
UP: नोएडा में सड़क हादसे में नाबालिग की मौत, परिवार ने लगाया साजिश का आरोप

UP: नोएडा में सड़क हादसे में नाबालिग की मौत, परिवार ने लगाया साजिश का आरोप (Photo Credit: File)

ब्यूरो: एक दुखद घटना में एक कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में एक किशोर लड़के की जान चली गई और दो अन्य घायल हो गए। मृतक के परिवार ने साजिश का आरोप लगाते हुए दावा किया कि मोटरसाइकिल को जानबूझकर कई बार टक्कर मारी गई। एक दुखद घटना में, नोएडा में एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक किशोर लड़के की जान चली गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, घटना एक्सप्रेसवे पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में सेक्टर 168 के छपरौला गांव में सुबह करीब 8 बजे हुई।

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान लगभग 15 वर्षीय अमन कुमार के रूप में हुई है, जो सेक्टर 135 का रहने वाला है। उसने दुर्घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य छात्रों को अस्पताल ले जाया गया और वर्तमान में उनका इलाज चल रहा है।

घटना के विवरण के बारे में विस्तार से बताते हुए, एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि कार के चालक की पहचान मंगरौली के प्रमोद शर्मा के रूप में हुई है, जो सेक्टर-27 के एक निजी अस्पताल में जा रहा था, जहां उसकी पत्नी पिछले दो दिनों से भर्ती थी। दुर्घटना घटी. पुलिस प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि जानबूझकर गलत काम करने का कोई सबूत नहीं है, यह कहते हुए कि शर्मा एक निजी मोटर कंपनी में कर्मचारी हैं।

हालांकि, मृतक के परिवार ने साजिश का आरोप लगाया है और दावा किया है कि मोटरसाइकिल को कई बार टक्कर मारी गई थी। अतिरिक्त डीसीपी (नोएडा) मनीष मिश्रा ने कहा कि दुखद मौत की जांच शुरू कर दी गई है, अधिकारी घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। हालांकि फुटेज से परिवार के दावों की पुष्टि नहीं हुई है, पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

इस बीच, कार के ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया है और जांच के तहत उसकी मारुति स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया गया है। इसके अलावा, किशोर की मौत के बाद उसके परिवार के सदस्यों, सहपाठियों और कुछ स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया, जिन्होंने शव को सड़क पर रखा और "दोषियों" के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग करते हुए नारे लगाए। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही चल रही है और इलाके में कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो