Advertisment

UP News: गृहमंत्री अमित शाह से मिले ओम प्रकाश राजभर, बोले- ये औपचारिक मुलाकात थी

UP News: गुरुवार को सुभाषपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

author-image
Deepak Kumar
New Update
दस

गृहमंत्री अमित शाह से मिले ओम प्रकाश राजभर

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा फिर से तेज हो गई है। दरअसल, गुरुवार को सुभाषपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। ये मुलाकात गृहमंत्री के आवास पर हुई। दिल्ली में बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ हो रही मुलाकातों ने मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा की चर्चा तेज कर दी है। 

Advertisment

इस मुलाकात को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने जानकारी देते हुए कहा कि ये औपचारिक मुलाकात थी। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात में यूपी और बिहार की राजनीतिक परिस्थितियों को लेकर बात की गई है। साथ में आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की गई।

इस मुलाकात को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में राजभर ने लिखा कि आज नई दिल्ली में देश के यशस्वी गृह मंत्री माननीय अमित शाह से नव वर्ष पर आत्मीय मुलाकात हुई और उत्तर प्रदेश और बिहार की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति, लोकसभा चुनाव की तैयारियों सहित भर/राजभर जाति को अनुसूचित जनजाति में शामिल किये जाने के लिए प्रस्ताव यथा शीघ्र उत्तर प्रदेश सरकार से दिल्ली सरकार को रिपोर्ट मंगाने पर चर्चा हुई व बंजारा जाति के सामाजिक समस्याओं व गोंड, ख़रवार जाति के जातिप्रमाण पत्र उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों में सरकार द्वारा जारी जाति प्रमाण पत्र के शासनादेश का पालन कराकर जाति प्रमाण पत्र जारी कराने पर चर्चा हुई एवं वंचित शोषित वर्गों के हितों से जुड़े अहम विषयों पर सकारात्मक चर्चा हुई।

ओम प्रकाश राजभर के बाद आज ही दारा सिंह चौहान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सूत्रों की मानें तो 14 जनवरी के बाद योगी सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है।

up-news amit-shah Om Prakash Rajbhar
Advertisment