Tue, May 28, 2024

UP: पीएम मोदी का आज कानपुर में रोड शो, रोड शो में बरसेंगे चार टन फूल

By  Rahul Rana -- May 4th 2024 03:50 PM
UP: पीएम मोदी का आज कानपुर में रोड शो, रोड शो में बरसेंगे चार टन फूल

UP: पीएम मोदी का आज कानपुर में रोड शो, रोड शो में बरसेंगे चार टन फूल (Photo Credit: File)

ब्यूरो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कानपुर में रोड शो कर रहे हैं।  रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर और अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र की सात विधानसभाओं से होकर गुजरेंगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का चार मई को पांचवीं बार महानगर आ रहे हैं।

इससे पहले तक वह कानपुर चार बार आ चुके हैं। इसमें उन्होंने यहां पर तीन जनसभाएं की है और नमामि गंगे मंत्रालय दो दिवसीय बैठक में भी शामिल हुए हैं। शनिवार को कानपुर महानगर में उनका पहला रोड शो होगा। इसी तरह कानपुर में वह पहली बार प्रधानमंत्री के रूप में किसी गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे। मोदी से पहले कानपुर आने वाले प्रधानमंत्रियों में सबसे अधिक बार देश के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरू हैं, जो 1964 से पहले तक सात बार यहां आ चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में फूलों की बारिश होगी। शुक्रवार को नौबस्ता फूल मंडी में सुबह छह बजे खुली। सुबह नौ बजे तक सारे फूल बिक गए। तीन टन गेंदा, एक टन गुलाब-पंखुड़ियां, बिजली और बेला के फूल बिके। गेंदा 35 रुपये किलो, गुलाब 150 रुपये किलो और बेला एक हजार रुपये किलो बिका।

कार्यक्रम स्थल पर पुलिस ने 26 गलियों को चिन्हित कर सुरक्षा के लिहाज से अस्थाई तौर पर बंद कर दिया है। इसके अलावा भीड़ पर निगरानी के लिए बड़ी संख्या में सादे कपड़ों में पुलिस कर्मियों को आम जनता के बीच ड्यूटी पर तैनात किया गया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो