Advertisment

PM Modi Inaugurates Swarved Mahamandir: PM मोदी ने स्वर्वेद महामंदिर का किया उद्घाटन, CM योगी भी रहे मौजूद

वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी सोमवार को स्वर्वेद महामंदिर के उद्घाटन किया। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
PM Modi Inaugurates Swarved Mahamandir: PM मोदी ने स्वर्वेद महामंदिर का किया उद्घाटन, CM योगी भी रहे मौजूद

ब्यूरोः वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी सोमवार को स्वर्वेद महामंदिर के उद्घाटन किया। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इसके बाद जनता को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत दोहे के साथ की। उन्होंने कहा कि हर बार की तरह इस बार का भी काशी प्रवास सुखद रहा। 

Advertisment



संबोधन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि काशी में स्वर्वेद मंदिर के लोकार्पण में शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। संतों के सानिध्य में काशी के लोगों ने मिलकर विकास और नवनिर्माण के कितने ही नए कीर्तिमान गढ़े हैं। उन्होंने कहा कि विरासत और विकास की पटरी पर आज भारत तेज गति से आगे बढ़ रहा है।  

वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन को काशी व पूर्वांचल के लिए सेवापुरी के बरकी में 20 हजार करोड़ रुपये की 37 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। साथ में बनारस से नई दिल्ली के लिए एक और वंदेभारत एक्सप्रेस को वर्चुअली हरी झंडी दिखाएंगे।

up-news varanasi-news swarved-mahamandir pm-modi-visit-varanasi
Advertisment