Tue, May 28, 2024

PM Modi In Aligarh: अलीगढ़ में पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ, कांग्रेस पर साधा निशाना

By  Deepak Kumar -- April 22nd 2024 06:58 PM
PM Modi In Aligarh: अलीगढ़ में पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ, कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi In Aligarh: अलीगढ़ में पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ, कांग्रेस पर साधा निशाना (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की वजह से अब हमारा यूपी आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा है।


इसके आगे पीएम मोदी ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं उन लोगों की आंखें खोलना चाहता हूं जो योगी जी की पहचान सिर्फ बुलडोजर से करते हैं। औद्योगिक विकास आजादी के बाद उत्तर प्रदेश में उतना नहीं हुआ, जितना योगी जी के कार्यकाल में हुआ। उनके ‘वन डिस्ट्रिक्ट-वन प्रोडक्ट’ के मिशन की चर्चा पूरे देश में हो रही है। आपने बुलडोजर की बात की।


उन्होंने कहा कि अगर कोई विकास को इतनी ऊंचाई तक ले गया है, तो वह योगी सरकार है। काशी से सांसद होने के नाते वह मेरे मुख्यमंत्री भी हैं और मुझे गर्व है कि मेरे पास ऐसे सहयोगी हैं।


पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद से सेना की हर खरीद में घोटाले करने वाली कांग्रेस कभी भी यहां डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनवा सकती। आगे पीएम मोदी ने कहा कि इन परिवारवादी लोगों ने देश के लोगों को लूटकर अपना बड़ा साम्राज्य बना लिया है। जनता के धन को लूटना और देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो