Advertisment

UP News: 30 दिसंबर को अयोध्या के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

30 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या के दौरे पर रहने वाले है। पीएम मोदी के दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
PM Modi

30 दिसंबर को अयोध्या के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी

ब्यूरोः 30 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या के दौरे पर रहने वाले है। पीएम मोदी के दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है। सीएम योगी ने पोस्ट में लिखा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी की पावन जन्मस्थली श्री अयोध्या जी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में वर्तमान में कुल 30 हजार करोड़ से ज्यादा रुपये लागत की विभिन्न परियोजनाएं गतिमान हैं।

Advertisment

साथ में पोस्ट में लिखा कि भव्य श्रीराम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा के आयोजन से पूर्व आगामी 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री जी का श्री अयोध्या जी में आगमन प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री जी का यह भ्रमण अयोध्या को हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उपहार देने वाला होगा।

पीएम मोदी के दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीते दिन शहर में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा की और तैयारियों को लेकर जरूरी निर्देश दिए। सीएम योगी ने कहा कि राम पथ, भक्ति पथ, जन्मभूमि पथ एवं धर्म पथ और अयोध्या हवाई अड्डे से बाईपास से नयाघाट जोड़ने वाले मार्ग से सम्बंधित कार्यों को गुणवत्ता के साथ शीघ्रता से पूरा कराया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा में आसपास के जनपदों से 2 लाख लोगों के आने की संभावना है। इसको लेकर व्यवस्था करने के निर्देश दिए है। 

up-news ayodhya cm-yogi-adityanath pm-narendra-modi
Advertisment