Advertisment

UP News: मोदी-योगी पर विवादित टिप्पणी का मामला, आरोपी अरेस्ट

UP News: पीएम मोदी और सीएम योगी पर विवादित टिप्पणी करने के मामले पर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। मुजफ्फरनगर पुलिस ने शामली से एक युवक को गिरफ्तार किया है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
UP Crime News

मोदी-योगी पर विवादित टिप्पणी का मामला

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः पीएम मोदी और सीएम योगी पर विवादित टिप्पणी करने के मामले पर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। मुजफ्फरनगर पुलिस ने शामली से एक युवक को गिरफ्तार किया है। बता दें युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य महिला नेताओं की फर्जी तस्वीरों वाला वीडियो पोस्ट की थी। 

Advertisment

जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस ने शामिल जिले के थाना भवन क्षेत्र में आरोपी युवक की गिरफ्तारी की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक हाजी राव जमशेद ने प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य महिला नेताओं की फर्जी तस्वीरों वाला वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद आरोपी पर कार्रवाई करते हुए इसे गिरफ्तार किया है। 

वीडियो वायरल होने पर एक्शन

फर्जी तस्वीरों वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता और आईटी अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है 

up-news up-police cm-yogi-adityanath pm-narendra-modi
Advertisment