Mon, May 20, 2024

Ravi Kishan in Gorakhpur: 'अगर राहुल गांधी स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ते तो मजा आता'

By  Rahul Rana -- May 4th 2024 01:57 PM
Ravi Kishan in Gorakhpur: 'अगर राहुल गांधी स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ते तो मजा आता'

Ravi Kishan in Gorakhpur: 'अगर राहुल गांधी स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ते तो मजा आता' (Photo Credit: File)

ब्यूरो: लोकसभा चुनाव में गोरखपुर से अपनी जीत के बारे में विश्वास जताते हुए, भाजपा के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार रवि किशन ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र में किया गया उनका काम वोटों में तब्दील होगा। उन्होंने अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ 'असंसदीय शब्दों' का इस्तेमाल करने के लिए भी उनकी आलोचना की।

उन्होंने यह भी दोहराया कि भाजपा का 'एम-वाई' या मोदी-योगी फैक्टर उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करेगा। उत्तर प्रदेश में 'एम-वाई' फैक्टर का तात्पर्य मुसलमानों और यादवों से है, जिन्हें गैर-भाजपा मतदाता माना जाता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बीजेपी के मौजूदा सांसद और गोरखपुर से उम्मीदवार रवि किशन कहते हैं, "मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। कल रात तक हम सभी अमेठी में प्रतिस्पर्धी चुनाव की उम्मीद में उत्साहित थे।" लेकिन आपने खेल शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया... अगर आप स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ते तो मजा आता...''



  • Share

ताजा खबरें

वीडियो