Fri, Jun 21, 2024

UP News: 17 दिसंबर से शुरू होगा तमिल संगमम काशी का दूसरा चरण, CM योगी ने 'एक्स' पर पोस्ट की शेयर

By  Deepak Kumar -- December 14th 2023 05:14 PM -- Updated: December 14th 2023 05:15 PM
UP News: 17 दिसंबर से शुरू होगा तमिल संगमम काशी का दूसरा चरण, CM योगी ने एक्स पर पोस्ट की शेयर

UP News: 17 दिसंबर से शुरू होगा तमिल संगमम काशी का दूसरा चरण, CM योगी ने 'एक्स' पर पोस्ट की शेयर (Photo Credit: File)

ब्यूरोः  तमिल संगमम काशी का दूसरा चरण 17 से शुरू होने जा रहा है और ये 30 दिसंबर तक चलेगा। इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन तैयारी में जुट गया है। बताया जा रहा है कि 17 दिसंबर को पीएम मोदी काशी आकर इस कार्यक्रम का शुभारंभ कर सकते हैं। तमिल संगमम काशी को लेकर सीएम योगी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है। 


सीएम योगी ने एक्स पर लिखा कि हमारे माननीय के नेतृत्व में पीएम नरेंद्र मोदी 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की गहन अभिव्यक्ति 'काशी तमिल संगमम' का दूसरा संस्करण 17 दिसंबर को शुरू होने वाला है। एक बार फिर, हम प्राचीन शहर काशी में अपने देश के समृद्ध इतिहास और सभ्यता का जश्न मनाएंगे। उन्होंने आगे लिखा कि हम सभी को उत्तर और दक्षिण भारत की साझा संस्कृतियों के संगम पर बहने वाली एकता में भाग लेने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। हमारी विविध लेकिन एकीकृत भारतीयता के इस उत्सव में भाग लेने के लिए आपकी काशी आपको हार्दिक निमंत्रण देती है।

नमोघाट पर आयोजित होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

आपको बता दें इस बार तमिल संगमम के सांस्कृतिक कार्यक्रम नमोघाट पर आयोजित होंगे। इस कार्यक्रम में तमिलनाडु व पुणुचेरी से 1400 लोग शामिल होंगे, जिसमें छात्र, शिक्षक, कारोबारी, कलाकार आदि शामिल होंगे।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो