Thu, May 02, 2024

UP News: सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाई अंगीठी बनी काल, 2 मासूम की दम घुटने से मौत, दंपति की हालत गंभीर

By  Deepak Kumar -- January 9th 2024 05:26 PM
सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाई अंगीठी बनी काल

UP News: सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाई अंगीठी बनी काल, 2 मासूम की दम घुटने से मौत, दंपति की हालत गंभीर (Photo Credit: File)

ब्यूरोः यूपी के लखीमपुर खीरी के मैलानी में दर्दनाक घटना पेश हुई है। दरअसल कस्बे के मोहल्ला वार्ड नंबर-12 में अंगीठी के धुएं से दम घुटने से मासूम भाई-बहन की मौत हो गई। वहीं, उनके माता-पिता की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है। वहीं, इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  

जानकारी के अनुसार मैलानी कस्बे के वार्ड नंबर 12 में एक परिवार कमरे में अंगीठी जलाकर सो गया। कमरा बंद होने से धुंआ भरता रहा। आज सुबह जब काफी देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने आवाज लगाई। तो कमरे से कोई आवाज नहीं आई। इस पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का दृश्य देखकर दंग रह गए। 

दम घुटने से दो बच्चों की मौत

धुएं के कारण कमरे में सो रहे दो बच्चे अंशिका (7) और कृष्णा (8) की दम घुटने से मौत हो गई और रमेश विश्वकर्मा अपनी पत्नी रेणु की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजन उनको लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें गंभीर हालत के चलते लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो