Advertisment

UP News: नफीस बिरयानी की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, नैनी सेंट्रल जेल में था बंद

प्रयागराज जिले की नैनी सेंट्रल जेल में बंद माफिया मोहम्मद नफीस उर्फ नफीस बिरयानी की आज मौत हो गई। नफीस बिरयानी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
UP News: नफीस बिरयानी की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, नैनी सेंट्रल जेल में था बंद

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की नैनी सेंट्रल जेल में बंद माफिया मोहम्मद नफीस उर्फ नफीस बिरयानी की आज मौत हो गई। नफीस बिरयानी की मौत  दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

Advertisment

जानकारी के अनुसार रविवार को नफीस बिरयानी की अचानक तबीयत खराब होने लगी, जिसे इलाज के लिए नैनी सेंट्रल जेल से SRN मेडिकल कॉलेज के कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां इलाद के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि माफिया मोहम्मद नफीस की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। नफीस बिरयानी माफिया अतीक और अशरफ का काफी करीबी था।

नफीस बिरयानी की इलाज के दौरान हुई मौत

वहीं, वरिष्ठ जेल अधीक्षक रंग बहादुर सिंह पटेल ने कहा कि जेल चिकित्सकों की सलाह पर नफीस बिरयानी को एसआरएन अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीयू में रखा गया था, यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

पुलिस मुठभेड़ में नफीस बिरयानी को किया था अरेस्ट 

बता दें 22 नवंबर की देर शाम नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनापुर इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ में नफीस बिरयानी को अरेस्ट किया था। नफीस बिरयानी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इसके बाद  9 दिसंबर को उसे अस्पताल से जेल में शिफ्ट किया गया था।

up-news prayagraj-news umesh-pal-murder-case nafees-biryani
Advertisment