Fri, Apr 12, 2024

UP News: पेपर लीक मामले में यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, हरियाणा से मास्टरमाइंड गिरफ्तार

By  Rahul Rana -- March 13th 2024 05:19 PM -- Updated: March 13th 2024 05:42 PM

UP News: पेपर लीक मामले में यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, हरियाणा से मास्टरमाइंड गिरफ्तार (Photo Credit: File)

ब्यूरो: यूपी एसटीएफ़ को बड़ी सफलता मिली है। उ0प्र0 पुलिस भर्ती परीक्षा की द्वितीय पाली का पेपर आउट कराने वाले गिरोह के एक सदस्य को पेपर व उत्तर कुंजी के साथ गिरफ्तार किया है । 

एसटीएफ़ द्वारा पकड़ा गया अभ्युक्त महेन्द्र शर्मा पुत्र रामफल निवासी बराह खुर्द थाना कोतवाली जींद जनपद जींद हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। 

vxf

पकड़े गए अभ्युक्त महेंद्र शर्मा के पास से Stf ने कई अहम दस्तावेज बरामद किए हैं । एसटीएफ़ ने अभ्युक्त को पिल्लुखेडा रेलवे फाटक के पास स्थित भारतीय स्टेट बैंक की बेसमेंट में बनी दुकान थाना कोतवाली जींद हरियाणा से गिरफ्तार किया है । 

गिरफ्तार आरोपी महेन्द्र शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह जींद की एक दुकान में काम करता था। 15 फरवरी 2024 को उसके गांव का विक्रम पहल, जो दिल्ली पुलिस में तैनात है, उसे अपने साथ मानेसर गुरूग्राम स्थित रिसोर्ट पर लेकर गया तथा बोला कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्न-पत्र आने वाला है। इस काम में मेरा सहयोग करो तुमको भी एक-दो लाख रूपये दे दूंगा।

आरोपी ने बताया कि गुरूग्राम स्थित रिसोर्ट में करीब 300-400 परीक्षार्थी पहले से मौजूद थे तथा 10-12 बसों से अन्य परीक्षार्थी को लेकर गौरव चौधरी व अन्य लोग रिसोर्ट में आये।  

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो