Mon, Apr 29, 2024

सीमा हैदर को भेजा जाएगा पाकिस्तान? डीजी बोले- सीमा का यूपी आना सुरक्षा में चूक नहीं

By  Shagun Kochhar -- July 20th 2023 11:52 AM -- Updated: July 20th 2023 11:53 AM
सीमा हैदर को भेजा जाएगा पाकिस्तान? डीजी बोले- सीमा का यूपी आना सुरक्षा में चूक नहीं

सीमा हैदर को भेजा जाएगा पाकिस्तान? डीजी बोले- सीमा का यूपी आना सुरक्षा में चूक नहीं (Photo Credit: File)

ब्यूरो: PUBG खेलते हुए भारत के सचिन के प्यार में पड़ी सीमा हैदर को जल्द ही पाकिस्तान भेज दिया जाएगा. सीमा को पाकिस्तान भेजने की कार्रवाई शुरू हो गई है. इस बारे में उत्तर प्रदेश के स्पेशल डीजी (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने जानकारी दी. 


सीमा का यूपी आना सुरक्षा में चूक नहीं- डीजी

सीमा हैदर मामले पर स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर का बयान दिया. उन्होंने बताया कि सीमा हैदर और सचिन से पूछताछ हो रही है. ATS और एजेंसी अपना काम कर रही हैं. उन्होंने बताया कि ये दो देशों के बीच की बात है. उन्होंने कहा कि सीमा हैदर को डिपोर्ट करेंगे या नहीं ये एजेंसी देखेगी. साथ ही डीजी ने साफ किया कि सीमा का यूपी आना सुरक्षा में चूक नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी के चेहरे पर नहीं लिखा कि वो पाकिस्तानी है.


वहीं पाकिस्तानी एजेंट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब तक कोई सबूत नहीं मिल जाता, कुछ नहीं कहा जा सकता है. मासूम माशूका या फिर शातिर जासूस, आखिर क्या है सीमा हैदर की असली सच्चाई? ये आना वाला वक्त ही बताएगा.


पाकिस्तानी जासूस नहीं है सीमा?

बता दें पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर से एटीएस ने लंबी पूछताछ की. मंगलवार को सीमा हैदर के बच्चों को भी एटीएस साथ लेकर गई. इसके अलावा सीमा, सचिन और सचिन के पिता से 11 घंटे पूछताछ चली. जिसके बाद एटीएस ने माना की सीमा पाकिस्तानी जासूस नहीं है. वहीं पूछताछ में सामने आया कि सीमा ने पाकिस्तानी सिम तोड़ कर फेंक दिया था. वहीं सचिन के घर से एक टूटा मोबाइल भी बरामद हुआ है. डीजी ने कहा कि जब तक कोई सबूत नहीं मिल जाता, कुछ नहीं कहा जा सकता है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो