Tue, Jun 18, 2024

ट्रेन की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता के कटे पैर, पुलिस ट्रैक पर फेंक दिया था तराजू

By  Vinod Kumar -- December 3rd 2022 04:16 PM
ट्रेन की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता के कटे पैर,  पुलिस ट्रैक पर फेंक दिया था तराजू

ट्रेन की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता के कटे पैर, पुलिस ट्रैक पर फेंक दिया था तराजू (Photo Credit: File)

कानपुर: रेलवे ट्रैक के किनारे सब्‍जी बेचने वाले के दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आने से कट गए। पैर कटने के बाद युवक ट्रेक पर तड़पता और लोगों से मदद मांगता हुआ नजर आया। इसके बाद रेलवे पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को ट्रैक से किनारे पर हटाया। 

जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर के साहब नगर इलाके में रहने वाला युवक रेलवे क्रॉसिंग के पास सब्जी की रेहड़ी लगाता है। शुक्रवार को दोपहर के समय इंदिरा नगर चौकी के सब इंस्पेक्टर सिपाहियों के साथ रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचे और वहां सब्जी और दूसरा सामान बेच रहे ठेले वालों को हटाने लगे। इसी दौरान पुलिसकर्मियों सब्जी बेच रहे युवक का तराजू उठाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। 

रेलवे ट्रैक पर पड़े तराजू को उठाने गए युवक के दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आ गए और कटकर अलग हो गए। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम को युवक सब्जी बेच रहा था। तभी इंदिरा नगर चौकी में तैनात दरोगा शादाब खान सिपाही राकेश के साथ मौके पर पहुंचकर गाली-गलौज करते हुए दुकानदारों को खदेड़ने लगे। इस दौरान भड़के दरोगा ने इरफान का तराजू बांट उठाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। इरफान दौड़कर ट्रैक पर पड़ी अपने तराजू को उठाने लगा और इसी दौरान हादसा हो गया।

सूचना के बाद एसीपी और एडीसीपी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। लोगों ने घायल युवक को समझा बुझा कर शांत किया और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने दरोगा और सिपाही को निलंबित कर दिया। 

सोशल मीडिया पर किशोर के रेल की पटरी पर तड़पने का वीडियो वायरल हो गया. इस मामले में लगभग हरेक यूजर ने कानपुर कमिश्नरेट पुलिस को टैग कर खूब भड़ास निकाली। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस आए दिन रेहडी ठेले वालों से हफ्ता वसूली करती है। पैसे नहीं देने पर उन्हें परेशान करती है।


  • Tags
  • Share

ताजा खबरें

वीडियो