Wed, Apr 24, 2024

नगर निकाय चुनाव में हर सीट पर खिलेगा कमलः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

By  Shagun Kochhar -- April 23rd 2023 06:17 PM
नगर निकाय चुनाव में हर सीट पर खिलेगा कमलः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

नगर निकाय चुनाव में हर सीट पर खिलेगा कमलः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Photo Credit: File)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को प्रयागराज पहुंचे. यहां उन्होंने नगर निकाय चुनाव को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की. जहां प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बयान दिए.


'बीजेपी का हर प्रत्याशी होगा मेयर'

ये कार्यक्रम बीजेपी नेता राकेश शुक्ला के आवास पर आयोजित किया गया था. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और नगर निकाय चुनाव में महापौर प्रत्याशी युवा पार्षद प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की. इस दौरान डिप्टी सीएम ने प्रेस वार्ता को भी संबोधित किया. डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि आज पूरे देश में भाजपा सबसे बड़ी और मजबूत पार्टी है. वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष में सपा, कांग्रेस और बसपा का कहीं नामोनिशान नहीं है. उन्होंने कहा कि सपा खत्म हो चुकी है. इस दौरान डिप्टी सीएम ने निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के होने वाले नगर निकाय के चुनाव में हमारा हर प्रत्याशी मेयर होगा. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में कमल ही खिलेगा.


वहीं अतीक अहमद हत्याकांड के बारे में बोलते उन्होंने कहा कि टीम जांच कर रही हैं. वहीं बीजेपी पर अंतर कलह की खबरों पर मौर्य ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी का फैसला है पार्टी जो चाहे कर सकती है. बता दें भारतीय जनता पार्टी में बीते दिन सपा के दो बड़े नेता शामिल हुए जिसके बाद अंतर्कलह की बात सामने आई थी.


2019 कुंभ से अच्छा होगा 2025 का महाकुंभ 

इस दौरान उन्होंने कहा कि 2019 कुंभ से अच्छा 2025 के महाकुंभ की व्यवस्था होगी. उन्होंने कहा कि हम प्रयागराज को देश ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे अच्छा शहर बनाने का लक्ष्य रखते हैं. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो