Fri, Apr 26, 2024

बीजेपी सांसद मेनका गांधी कीचड़ में फिसली, चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी घासीगंज, वीडियो वायरल

By  Shagun Kochhar -- May 2nd 2023 12:56 PM -- Updated: May 2nd 2023 02:49 PM
बीजेपी सांसद मेनका गांधी कीचड़ में फिसली, चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी घासीगंज, वीडियो वायरल

बीजेपी सांसद मेनका गांधी कीचड़ में फिसली, चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी घासीगंज, वीडियो वायरल (Photo Credit: File)

सुल्तानपुर: उत्तर भारत समेत यूपी में बीते दिन बारिश का दौर चला. वहीं जहां इस बारिश से गर्मी में राहत मिली तो वहीं बेमौसम बारिश ने आम जनमानस को भी थोड़ा परेशान कर दिया. इसी बीच सुलतानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी बेमौसम बारिश के चलते हादसे का शिकार हो गई.


कीचड़ में फिसली सांसद

दरअसल, मेनका गांधी नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के चार दिवसीय दौरे पहुंची थी. मेनका सोमवार देर शाम भाजपा प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल के पक्ष में जनसमर्थन मांगने के लिए निकली. इसी दौरान मेनका गांधी ने नगर पालिका के कई वार्डों में नुक्कड़ सभाएं की. इसी कड़ी में जब मेनका शहर के वार्ड नं 15 घासीगंज में नुक्कड़ सभा करने पहुंची और जैसे ही गाड़ी से नीचे उतर कर मंच की तरफ चलने लगी तभी अचानक वो सड़क पर फिसल कर गिर पड़ी. दरअसल, बारिश के कारण सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ हो रखा था. जिसके कारण मेनका गांधी स्लिप हो गई. वहीं ये घटना रिकॉर्ड हो गई और अब इसका वीडियो सामने आया है.


वहीं मेनका के गिरते ही उनके साथ चल रही दो कार्यकर्ताओं ने उन्हें उठाया और सहारा दिया. गनीमत रही की मेनका को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है. संभलने के बाद मेनका गांधी कार्यक्रम में पहुंची और लोगों को संबोधित किया. 



वहीं देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. इस दौरान लोगों ने कई सवाल भी उठाए कि पिछले नगरपालिका अध्यक्ष जो की भाजपा पार्टी के थे उन्होंने नगर के विकास के लिए कितना काम किया है वो आज देखने को मिल गया और इसका खामियाजा सांसद मेनका गांधी को झेलना पड़ा.


आपको बता दें यूपी में दो चरणों में मतदान होगा. 4 मई को पहले चरण में और 11 मई को दूसरे चरण का मतदान होगा. वहीं मतगणना 13 मई को होगी.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो