Advertisment

दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर 25 मार्च को प्रेस वार्ता करेगी योगी सरकार

अपने दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर 25 मार्च को सीएम योगी आदित्यनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर 25 मार्च को प्रेस वार्ता करेगी योगी सरकार

अपने दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर 25 मार्च को सीएम योगी आदित्यनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ उनके दोनों प्रतिनिधि केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और राज्य महासचिव धर्मपाल सिंह पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद होंगे।

Advertisment

योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार की छह साल की उपलब्धियों को लोगों के सामने रखेंगे। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, वह बेहतर कानून व्यवस्था और रोजगार और स्वरोजगार के अवसरों के कारण राज्य में बने निवेश के अनुकूल माहौल के बारे में भी जानकारी देंगे।

जिलों में प्रभारी मंत्रियों के नेतृत्व में पत्रकार वार्ता भी आयोजित की जायेगी। इन आयोजनों में स्थानीय सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य मौजूद रहेंगे।

बता दें कि विगत वर्ष विधानसभा चुनाव में भाजपा के 255 सीटों पर जीत के बाद आदित्यनाथ ने पिछले साल 25 मार्च को दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

इसी साल 1 मार्च को उन्होंने यूपी में सबसे ज्यादा समय सीएम रहने का रिकॉर्ड बनाया था। आदित्यनाथ से पहले कांग्रेस के संपूर्णानंद 1954 से 1960 तक सबसे लंबे समय तक यूपी के मुख्यमंत्री रहे थे।

up-news cm-yogi yogi-government-press-conference
Advertisment