Tue, May 07, 2024

लखनऊ में हैवान बना पति, आपसी विवाद के चलते पत्नी की ईंट से कूचकर की हत्या

By  Deepak Kumar -- October 2nd 2023 12:29 PM
लखनऊ में हैवान बना पति, आपसी विवाद के चलते पत्नी की ईंट से कूचकर की हत्या

लखनऊ में हैवान बना पति, आपसी विवाद के चलते पत्नी की ईंट से कूचकर की हत्या (Photo Credit: File)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीती रात को पति ने आपसी विवाद के बाद पत्नी का सिर ईंट से कूचकर मौत के घाट उतार दिया। ये घटना राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम के  कोटवा गांव की है। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद हैवान पति मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

आपसी विवाद बना घटना का कारण

जानकारी के अनुसार कोटवा गांव में 7 दिन पहले सीतापुर के कमलापुर निवासी 32 वर्षीय अंकिता अवस्थी अपने भाई के साथ किराए के मकान में रहने आई थी। वहीं, अंकिता का अपने पति सोनू अवस्थी के साथ आपसी विवाद भी चल रहा था, जिसके चलते वह दोनों अलग रहते थे। वहीं, इनका एक 6 साल का बेटा भी है। बीती रात को पति सोनू कोटवा गांव में महिला के घर गया। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी अंकिता के सिर पर ईंट से वार कर दिया और गंभीर घायल में उसे छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

इलाज के दौरान हुई मौत

इस घटना की परिजनों को लगी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल महिला अंकिता को अस्पताल पहुंचा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मामले की नहीं मिली कोई तहरीर

इस मामले को लेकर एडीसीपी नॉर्थ एआर शंकर ने बताया कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके चलते पत्नी पर वार करके घायल कर दिया था। महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले की कोई भी तहरीर नहीं मिली है। बाकि जांच की जा रही है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो